JUST WANNA TO SAY SOMETHING


 Kisse kahu . kyo kahu

Ha mujhe dard hai

Seene me mere tera hi aksh hai

Ye bta tu muje ye kesa arj hai

Lipti hui kirno ko kyo itna chipna hota hai 

 

badal ke aagosh me kyo aarju ko mutmyin hona pdta hai

 

Kuch kahne ke liye smjhne ke liye hme kyu ahtiyat bartna pdta hai

 

Jane anjane me kitna kuch khona padta hai

 

Kese kahu kisse kahu ha mujhe dard hai

 

Pao ki bediya aaj gujarish si hai

 

Hatho ki lkire aaj rusvai si hai

 

Aaj nigaho me bhi beimani si hai

 

Fsa hua afsane me koi bashinda

 

Dar dar ki thokar khane ke liye aatur sa hai .

 

Mahroom galtiyo ko jhupane ka iljam in par hai

 

Bandgi ke es jeevn ka karz un par hai

 

Vo roto ko hsa de aesa dabdba unka hai

 

Hjar khwasiye aesi jisme daman lahu ko chume 

 

, rom rom ke sagar ko dard se bhi koi tode . 

 

Aaj lfjo me ahtiyat bartna chahta hu 

 

kuch kahna chahta hu kuch btana hu

Comments

Popular posts from this blog

A story by me part III